NEWS

‘चियां’ विक्रम चेन्नई में अस्पताल में भर्ती, ‘दिल का दौरा नहीं पड़ा’ बेटा ध्रुव का कहना है, Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada 2022 यहां पढ़ें :-

(Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada) तमिलनाडु के अभिनेता ‘चियान’ विक्रम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्होंने अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के टीज़र लॉन्च के टीज़र लॉन्च से कुछ घंटे पहले अपने सीने में हल्की बेचैनी की शिकायत की थी।अभिनेता विक्रम के प्रबंधक ने पुष्टि की है कि ‘चियान’ विक्रम को सीने में हल्की तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, उनके 26 वर्षीय बेटे ध्रुव विक्रम ने भी रनमर्स का नारा दिया और कहा ‘हमारा चियान अब ठीक है’।

“चियान विक्रम को सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा है। जैसा कि रिपोर्ट झूठा दावा करती है, उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा। इस आशय की अफवाहें सुनकर हमें दुख हुआ है।” उन्होंने ट्विटर पर लिखा गया है।

चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने अभी तक अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। स्थिति से परिचित कुछ लोगों ने समाचार एजेंसियों को सूचित किया है कि अभिनेता स्थिर है। अभिनेताओं के स्वास्थ्य को लेकर भी विवाद सामने आया, जिसमें स्थानीय तमिल समाचार मीडिया ने दिल का दौरा पड़ने की खबर को वापस ले लिया और कहा कि अभिनेता को तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada

Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada
Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada

विक्रम अपने आगामी पीरियड ड्रामा पोन्नियिन सेलवन के टीज़र लॉन्च में शामिल होने वाले थे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ऐश्वर्या बच्चन भी हैं। लॉन्च 8 जुलाई को शाम 6 बजे चेन्नई में तय समय पर होगा। ₹500 करोड़ ($66 US मिलियन) के बजट पर बनी पोन्नियिन सेलवन सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है।

पोन्नियिन सेलवन एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की अवधि की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और सह-निर्मित मणिरत्नम ने अपने प्रोडक्शन स्टूडियो मद्रास टॉकीज के तहत अल्लिराजा सुबास्करन के साथ लाइका प्रोडक्शंस के तहत किया है। सुपरस्टार, जिन्होंने आखिरी बार मणिरत्नम के साथ ‘रावणन’ में काम किया था, वह ‘पीएस-आई’ में आदित्य करिकालन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। करिकालन सुंदर चोल के शासनकाल में ताज राजकुमार और उत्तरी सैनिकों के कमांडर हैं।

चियान विक्रम अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। कथित तौर पर, चियान विक्रम ने पोन्नियिन सेलवन को सूचित किया है कि वह कुछ दिनों के लिए आराम करेंगे और 8 जुलाई को टीज़र लॉन्च में शामिल नहीं होंगे।

हालांकि, उन्होंने बताया है कि वह 11 जुलाई को होने वाली फिल्म कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे। 56 वर्षीय अभिनेता के कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है, विक्रम एक शानदार तरीके से काम करने वाले अभिनेता हैं, जिनकी तुलना अक्सर हॉलीवुड के क्रिश्चियन बेल से की जाती है।

Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada Bete Dhruv ne bataya:-

Vikram Ko Dil Ka Daura Nahi Pada

पोन्नियिन सेलवन के अलावा, विक्रम निर्देशक रंजीत के साथ एक फिल्म पर काम करने के लिए तैयार है, जो अभी तक फ्लोर पर नहीं है।

नमुथु, कोबरा, जिसमें विक्रम अभिनीत है, इस साल के अंत में एक भव्य रिलीज देखने के लिए तैयार है। विक्रम को आखिरी बार कार्तिक सुब्बाराज की महान में देखा गया था, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी।

वह तमिल सिनेमा के इतिहास में पुरस्कारों के मामले में सबसे अधिक सजाए गए अभिनेताओं में से हैं। उनके पास सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार है, तमिल फिल्मों में केवल चार अन्य अभिनेताओं से मेल खाने वाला एक कारनामा। इसके अलावा, विक्रम के पास दक्षिण में सात फिल्मफेयर पुरस्कार हैं, जिसमें कमल हासन के बाद दूसरा स्थान है, जिन्होंने दस जीत हासिल की है।

विक्रम ने 1980 के दशक के अंत में शैलजा बालकृष्णन से मुलाकात की और 1992 में गुरुवायूर मंदिर में दर्जनों जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में उनसे शादी की। दंपति की एक बेटी अक्षिता का जन्म 1993 में हुआ और एक बेटा ध्रुव का जन्म 1997 में हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button