NEWS

Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai _लेंडिंगकार्ट क्या है?

Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai?

दोस्तों आज मैं आप सभी को एक नया लोन (Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai?) के बारे में बताने वाले है, अगर आपने इससे पहले इसके बारे में जाना होगा तो आप मुझे कमेंट में बताना। क्या आपने कभी भी lendingkart के बारे में सुना है अगर आपने इससे पहले इसके बारे में नहीं सुना है या आपने सुना भी होगा उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योकि आज मैं आप सभी को Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai? ये बताने वाला हु, Lendingkart को एक तरह का वेबसाइट भी कह सकते है,

जहा आप आसानी से लोन को ले सकते है, और यहाँ से बहुत ही कम डाक्यूमेंट्स में लोन को ले सकते हो और साथ ही आपको बहुत बड़ा अमाउंट लेने को मिलेगा, इन्ही सभी बातो का जिक्र आज मैं करने वाला हु, और आप सोच रहे होंगे की लेंडिंगकार्ट क्या है? तो मैं आगे इस का चर्चा भी करने वाला हु और आप Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai ये भी बताऊंगा इसका एक एक बात मैं आपको बताऊंगा, बस आपसे यही उम्मीद है की आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े जिससे आपको इसे बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी और आप बहुत ही आसानी से ऑनलाइन ले पाओगे।

लेंडिंगकार्ट क्या है?

आप ये जरूर जानना आप ये जरूर जानना चाहोगे की आखिर, लेंडिंगकार्ट क्या है? इसीलिए मैंने इस पैराग्राफ को हेडिंग बनाया है, लेंडिंगकार्ट एक इंडियन कंपनी है जो लोन देती है यानि की इस कंपनी की अपनी एक वेबसाइट है जहाँ से आप ऑनलाइन लोन के लिए अप्लाई कर सकते है

और आपको लोन तीन स्टेप में ही मिल जाएगी लेकिन आपको थोड़ा प्रोसेस से गुजरना होगा। मेरे कहने का मतलब ये है की आपको अप्प्लाई करने के लिए इसके वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद उसमे आपको तीन स्टेप को पूरा करने के बाद ही अप्रूवल होने के बाद ही पैसा मिल सकता है यानि लोन मिल सकता है।

और यह इंडिया के बैंको तथा NBFC के द्वारा दिया जाने वाला एक तरह का अनसेक्युरेड़ फाइनेंसियल असिस्टेंस (U.F.A) है जिसका मकशद यही रहता है की किसी के बिजनेस की कुछ समय की जरूरतों को पूरा करना होता है, और इसी ले लिए लोन को दिया जाता है।

Lendingkart फाइनेंस बिज़नस लोन ब्याज़ कितना लगता है?

लेंडिंगकार्ट फाइनेंस बिजनेस के लिए ब्याज कुछ ज्यादा नहीं लगता है क्योकि यह कंपनी बहुत तरह के बिजनेसो के लिए लोन देता है, और सब का अलग अलग ब्याज यानि इंट्रेस्ट रहता है, और इसमें लगभग 18% ब्याज लगता है, इसके प्रोसेसिंग फी भी लगती है जो 2% होता है,

इसके साथ आपको इसमें 50 हजार से 1 करोड़ तक का लोन मिल सकता है, अगर आपके पास इस लॉ को चुकाने की क्षमता हो तो ही आप इतने बड़े अमाउंट को ले सकोगे। कहने का मतलब ये है की आप कम से कम 50 हजार और ज्यादा से ज्याद 1CRORE तक के लोन को भी ले सकते हो,

और इसमें एक खाश बात ये है की आपको लोन लेने के लिए किसी को गारेंटर यानि एक और भरोसे मंद की जरुरत नहीं होगी, बहुत से बैंको में या कंपनियों में इसकी जरुरत होती है लेकिन आपको इसमें ये सुविधा दी जा रही है। न्यूनतम EMI प्रति लाख आपको 3615 रुपया देना होगा।  

और इसके लिए आपको एक अच्छे समय का दिन दिया जाता है, जो 1 महीने से 36 महीने तक का है यानि जितना आप लोन लेंगे, उस लोन को सधाने के लिए आपको कम से कम 1 महीने का समय दिया जाता है और ज्यादा से ज्यादा 36 महीने का समय दिया जाता है जो लोन को चुकाने के लिए ठीक समय है। प्रीपेड फी 2% और इसके साथ एप्लीकेबल टैक्सेज भी लग सकते है, तथा Foreclosure फी 4% और एप्लीकेबल चार्जेज लगते है।

Lendingkart बिज़नेस लोन के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेज?

Lendingkart बिज़नेस लोन के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेज की जरुरत होती है जिसे देने के बाद ही यानि अपलोड करने के बाद ही आप इस लोन को ले सकते है अन्यथा आपको लोन नहीं दिया जा सकता है, सबसे पहले स्थान पर पहचान पत्र में पैन कार्ड / आधार कार्ड /वोटर आईडी /ड्राइविंग लाइसेंस / पासपोर्ट इन सभी में से कोई एक की जरुरत होती है ज्यादातर आधार कार्ड की आवश्यकता होती है।

दूसरे स्थान पर आप खा रहते है यानि आपसे एड्रेस प्रूफ माँगा जाएगा जैसे आधार कार्ड  / वोटर आईडी / ड्राइविंग लाइसेंस इसके बाद पैन कार्ड और पिछले वर्ष का ITR होना चाहिए। और उसके साथ ही आप अगर किसी जॉब में है तो आपके पास उस कंपनी के द्वारा दिया गया सैलरी स्लिप रहना चाहिए।

और आपके बैंक का 3 महीने का स्टेटमेंट का होना बहुत ही जरुरी है, और इसके साथ ही आप अगर बिजनेश किये हुए है तो आपको अपने बिजनेस की प्रोफाइल को देना होगा। या अगर आपने किसी काम के लिए प्रोजेक्ट को तैयार कर रहे है तो उसे आपको दिखाना होगा। और इस कंपनी का दवा है की अगर आपका सबकुछ सही रहा तो आपको 24 घंटे के अंडर ही आपको लोन दे दिया जाएगा।

Lendingkart Business Loan Customer Care

अगर कोई भी परेशानी हो तो आप इस टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते है:- टोल फ्री नंबर: 1800-572-0202
अगर आपको इसके कुछ काम के लिए ईमेल करने की जरुरत होती है तो आप यहाँ से कर सकते है:- Email address: info@lendingkart.com

Lendingkart Business Loan Ke Liye Apply Kre?

Lendingkart Business लोन के लिए अप्लाई करना बहुत ही आसान है, आपको इसके वेबसाइट पर जाना है और वहाँ से आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है:-

Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai

आपको सबसे पहले आपको इसके ऑफिसियल वेबसाइट https://www.lendingkart.com/ पर जाना है और वहाँ आप पर आप उस वेबसाइट को अच्छे से देख लेंगे उसके बाद आप APPLY NOW PR CLICK करना है, या आप LOGIN पर भी क्लिक करके कर सकते हो जैसे ही आप वहाँ क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक फॉर्म को फील करने का ऑप्शन दिखाई देगा,

तो आपको सबसे पहले अपना फर्स्ट नाम को भरना है, उसके बाद आपको लास्ट नाम को भरना है, तथा उसके बाद आपको EMAIL ID को डालना है, फिर आपको अपना WHAT’S App के नंबर को डाल देना है, उसके बाद आपको निचे टिक कर देना है।

और जब आप ये करले तो उसी पेज के दये साइड (RIGHT SIDE) में Type of business को पसंद करके क्लिक कर लेना है, जब ये करले उसके बाद Last 12 months sale कितना है उसे सेलेक्ट करने के बाद PROCEED पर क्लिक कर लेना है।

Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai _लेंडिंगकार्ट क्या है?

थें आप उसी पेज के बाये साइड में देखोगे तो आपको तीन स्टेप दिखाई दे रहे होंगे, सबसे पहले SHARE PERSONAL DETAILS को भर लेना है उसके बाद आपको SHARE BUSINESS DETAILS को भर लेना होगा उसके बाद सबसे अंत में SHARE BANK DETAILS को भर लेना है,

इन तीनो को पूरा करने के बाद आपको कोई भी परेशानी हो तो आप कभी भी टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते है, जब ये DETAILS को भर लेंगे उसके बाद आपकी सभी जानकारियों का वेरिफिकेशन होने के बाद लगभग 24 घंटे के अन्दर ही आपको पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

लेकिन आपको लोन न मिले तो आपके डाक्यूमेंट्स में कुछ गलतिया होगी, गलतिया कहने का अर्थ इस कंपनी के हिसाब से आपका डाक्यूमेंट्स या आपके क्रेडिट कार्ड में कोई प्रॉब्लम होगा इसीवजह से रिजेक्ट हो गया होगा, तो आपको टोल फ्री नंबर पर कॉल करके बात कर लेनी है, जिससे वो कोई समाधान बता सके,

और बैंको के मुकाबले इस काम्पी में थोड़ा कM समय दिया जाता है लेकिन इसकी ये खासियत भी है की आपको 24 घंटे के भीतर ही लोन को दे दिया जाता है, जिससे आप अपने कामो को जल्दी से कर सके। और बैंको में लगभग 10 दिन से भी ऊपर का समय लग जाता है लेकिन इसमें बहुत जल्द ही आपको लोन मिल जाता है।

Lendingkart Business लोन को क्यों लेना चाहिए?

Lendingkart Business लोन को लेने के बहुत से कारन आपको मिल सकते है जैसे की आपको किसी के यहाँ बहुत दिनों से काम कर रहे है और आप उस बिजनेस के बारे में पूरी जानकारिया ले चुके है, तो आपको उसके लिए पैसे नहीं है तो आप उसके वजह से इस लोन को ले सकते है,

और अगर आपके पास कोई खुद का बिजनेस है और आपको कही से कोई आर्डर मिल गया वो भी अर्जेन्ट में तो आपके पास उस आर्डर को पूरा करने के लिए पैसे की जरुरत हो तो आप अर्जेन्ट में ही 24 घंटो के अंदर ही आप यहाँ से पैसा ले सकते हो, और कुछ दिनों बाद आपके पास उस आर्डर का पैसा मिल जाए तो आप उसे 1 महीने के अंदर RETURN भी कर सकते है।

एक और रीजन ये है की आपका छोटा सा बिजनेस है और उस बिजनेस का मौसम आने वाला है तो आप अर्जेन्ट में कही से पैसा चाहते है, जिससे आप अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहते है, तो आप उसके लिए भी यहाँ से एक दिन के अंदर ही पैसा लोन के माध्यम से ले सकते हो किसी कारन के वजह से इस लोन को लेने में थोड़ा समय भी लग सकता है।

LAST WORD

आपको Lendingkart Se Lone Kaise Le Sakte Hai? इस पोस्ट के बारे में जानकर खुसी हुई होगी। तो मुझे उम्मीद है की आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा, अगर आपको इस पोस्ट से फायदा दिखाई दिया हो तो आप अपने चाहने वाले दोस्तों या रिस्तेदारो को बता सकते हो, और आपको कोई परेशानी हो तो कमेंट में बताए या टोल फ्री नंबर पर कॉल करके समाधान निकाल ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button